Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे का नया हॉट सॉन्ग इंटरनेट पर वायरल, आदित्य दुबे कर रहे हैं भोजपुरी डेब्यू 

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का जलवा पिछले दो दिनों से यूट्यूब पर छाया हुआ है। आम्रपाली दुबे का नया सॉन्ग पिया मेरा कुछ नहीं किया (Mera Piya Kuch Nahi Kiya) को खूब लोग पसंद कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे का नया हॉट सॉन्ग इंटरनेट पर वायरल, आदित्य दुबे कर रहे हैं भोजपुरी डेब्यू 
आम्रपाली दुबे का नया हॉट सॉन्ग वायरल (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का जलवा पिछले दो दिनों से यूट्यूब पर छाया हुआ है। आम्रपाली दुबे का नया सॉन्ग पिया मेरा कुछ नहीं किया (Mera Piya Kuch Nahi Kiya) को खूब लोग पसंद कर रहे हैं। ये एक हॉट एन्ड बोल्ड गाना है जो काजल (Kajal) नामक फिल्म से है। इस गाने में आम्रपाली दुबे के साथ आदित्य मोहन दुबे (Aditya Mohan Dubey) नजर आ रहे हैं। दोनों ने मिलकर इस हॉट सॉन्ग में इतनी हॉट केमेस्ट्री दी है कि व्यूज के मामले में आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। आपको हैरानी होगी ये जानकर कि व्यूज का आंकड़ा 3427734 जा पहुंचा है। हालांकि काजल फिल्म में आम्रपाली दुबे ने महज आइटम सॉन्ग किया है और एक स्पेशल कैमियो दिया है।

काजल फिल्म के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे है आदित्य मोहन कहते हैं – आम्रपाली दुबे के साथ काम करना मेरे लिए यादगार लम्हा बन गया। मैंने नहीं सोचा था कि इस गाने में हमारी केमेस्ट्री इतनी अच्छी होगी। लेकिन रामदेवन और ब्रजभूषण के निर्देशन में हमने वो किया, जो मैंने कभी सोचा नहीं था। आम्रपाली दुबे के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए खास रहा। अब दर्शक न सिर्फ इस गाने को पसंद कर रहे हैं। हमारी केमेस्ट्री की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। मैं इससे सुपर एक्साइटेड हूं। अभी फ़िल्म का एक गाना आया है, बांकी गाने भी एक पर एक हैं। लेकिन आम्रपाली दुबे के साथ वाले इस गाने की बात ही कुछ और है। वैसे हमारी फ़िल्म भी बेहद अच्छी बनी है, इसलिए मैं दर्शकों से कहूंगा कि वे मेरी फिल्म काजल जरूर देखें।

वीडियो में देखें पिया मेरा कुछ नहीं किया हॉट सॉन्ग 

चलिए अब आपको पिया मेरा कुछ नहीं किया गाने के बारे में थोड़ी सी जानकारी दे देते हैं। इस गाने को कोरियोग्राफर  किया है रामदेवन ने। म्यूजिक कम्पोजर हैं एस कुमार। डिजिटल सिनेमा के यूट्यूब चैनल के बैर्नर तले इस गाने को लॉन्च किया गया है। काजल फिल्म की बात करें तो आपको बता दें कि आदित्य मोहन दुबे के अलावा इस फिल्म में अयाज खान, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

ख़ास बात ये भी इस फिल्म में आम्रपाली दुबे के अलावा काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भी एक आइटम सॉन्ग किया है। काजल फिल्म में निर्माता अदील अहमद हैं और स‍ह निर्माता अब्‍दुल्‍ला अहमद हैं।

पवन सिंह, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की इस सेल्फी के साथ खत्म हुआ बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव का चुनाव

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रितेश पांडे की फेवरेट कौन है आम्रपाली दुबे या रानी चटर्जी ?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply