Amrapali Dubey Navratri Geet: नवरात्रि पर आम्रपाली दुबे का गीत ‘कानून माई तोड़ द’ हुआ Viral

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के भक्ति गीत 'कानून माई तोड़ दे' ने धूम मचा दी है। भोजपुरी सिनेमा जगत की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे नवरात्रि के मौके पर देवी गीत गाने के लिए चर्चा में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Amrapali Dubey Navratri Geet: नवरात्रि पर आम्रपाली दुबे का गीत ‘कानून माई तोड़ द’ हुआ Viral
आम्रपाली दुबे का गीत 'कानून माई तोड़ द'

Amrapali Dubey Navratri Geet: पूरे देश में भक्त नवरात्रि का त्योहार मना रहे हैं। इस बार कोरोना के चलते त्योहार की चमक तो थोड़ी फीकी है लेकिन भक्तों के उत्साह में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। उत्तर भारत में घर घर में नवरात्रि के अवसर पर भोजपुरी भजनों की गूंज सुनाई दे रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के भक्ति गीत ‘कानून माई तोड़ दे’ ने धूम मचा दी है। भोजपुरी सिनेमा जगत की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे नवरात्रि के मौके पर देवी गीत गाने के लिए चर्चा में हैं।

आम्रपाली दुबे के फैंस उनके भक्ति गीत ‘कानून माई तोड़ दे’ पर अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं। यह गीत मां दुर्गा को समर्पित है, भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने इस गाने को भोजपुरी भाषा में गाया है। इस गीत में उनकी भक्ति लाखों दर्शकों के दिलों में भक्ति जगा रही है।

आम्रपाली दुबे का गीत ‘कानून माई तोड़ द’

आम्रपाली दुबे के इस भजन को निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड पर रिलीज किया गया है। आम्रपाली का यह देवी गीत बहुत शानदार है। इस भजन को सुनने के बाद आप भी माँ दुर्गा की भक्ति में लीन हो जाओगे। आम्रपाली दुबे ने इस गाने को फेस्टिवल के मौके पर गाया है। इससे पहले भी शिवरात्रि के अवसर पर कई भक्ति गीत गाए गए हैं।

नवरात्रि के शुभ अवसर पर बिहार और उत्तर प्रदेश में भोजपुरी गीतों की बहार रहती है। कई बड़े भोजपुरी सितारों के भजनों को खूब पसंद किया जाता है। इस लिस्ट में खेसारी लाल, अक्षरा सिंह, पवन सिंह और निरहुआ जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

Amrapali Dubey Bold Photos: आम्रपाली दुबे ने शेयर किये हॉट फोटो! फैंस हुए क्लीन बोल्ड

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply