आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी और अक्षरा सिंह के ये सॉन्ग मचा रहे हैं धमाल, गानों में देखिए इनकी दिलकश अदाएं

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Song), काजल राघवानी और अक्षरा सिंह (Akshra Singh Song) भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस हैं। इन्होंने अपनी एक्टिंग और दिलकश अदाओं से भोजपुरिया जवार को अपना दीवाना बनाया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी और अक्षरा सिंह के ये सॉन्ग मचा रहे हैं धमाल, गानों में देखिए इनकी दिलकश अदाएं
अक्षरा सिंह, काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे। (फोटोः इंस्टाग्राम)

आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी और अक्षरा सिंह  (Akshara Singh Jukebox Song) भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस हैं। इन्होंने अपनी एक्टिंग और दिलकश अदाओं से भोजपुरिया जवार को अपना दीवाना बनाया है। इनके गाने, एल्बम और फिल्में यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाते हैं। आम्रपाली दुबे भोजपुरिया जवार की सबसे फेवरेट एक्ट्रेस हैं। उनकी सुंदरता और दिलकश अदाओं हर कोई दीवाना है और उन्हें बहुत प्यार करता है। वह भोजपुरी के नंबर 1 पॉजीशन की एक्ट्रेस हैं। इनकी जोड़ी दिनेश लाल यादव के साथ बनी है।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Jukebox Song) ने सबसे ज्यादा निरहुआ के साथ काम किया है। इन दोनों की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं, बात करे काजल राघवानी की, तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती है। उनके पास जो डांसिंग स्किल्स है, वह किसी भोजपुरी एक्ट्रेस में नहीं है। इनकी जोड़ी भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ बनी। इन्होंने अपनी दिलकश अदाओं और शानदार डासिंग मूव्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि काजल राघवानी (Kajal Raghwani Jukebox Song) जब भी कोई स्टेज शो करती हैं, तो हजारों की संख्या में लोग उमड़ जाती है।

अक्षरा सिंह के गाने सुपरहिट

बात करें अक्षरा सिंह (Akshara Singh Controversy)  की, तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबेस बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन हाल ही में अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए। इसके बावजूद इन दोनों के गाने यूट्यूब पर काफी सुने जा रहे हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भोजपुरिया जवार ने पसंद करते हैं।

यहां देखिए, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी और अक्षरा सिंह के ये धांसू सॉन्ग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply