आम्रपाली दुबे के साथ रानी चटर्जी की पंजाबी में नोकझोंक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल  

आम्रपाली और रानी चटर्जी ने कहां मुलाकात की इस बात की भनक किसी को नहीं है पर इनकी मुलकात आगे चलकर कोई न्यूज़ बन सकती है ये कन्फर्म है। दरअसल रानी चटर्जी को आज भोजपुरी की क्वीन भले ही कहा जाता है पर आम्रपाली दुबे के पास इस समय रानी की की तुलना में ज्यादा फिल्में हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
आम्रपाली दुबे के साथ रानी चटर्जी की पंजाबी में नोकझोंक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल  
आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्रियों में घमासान मचा हुआ है और इनका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। हम बात कर रहे हैं भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे की। रानी चटर्जी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिमसे आम्रपाली दुबे के साथ वे पंजाबी में लड़ रही हैं। हालांकि ये वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया है पर वीडियो में कोई भी एक दूसरे से  कम नहीं हैं। आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अक्सर ही सक्रीय होते हैं। अपने फैंस के लिए ये अभिनेत्रियां इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते ही रहते हैं। आम्रपाली और रानी के इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है।

आम्रपाली और रानी चटर्जी ने कहां मुलाकात की इस बात की भनक किसी को नहीं है पर इनकी मुलकात आगे चलकर कोई न्यूज़ बन सकती है ये कन्फर्म है। दरअसल रानी चटर्जी को आज भोजपुरी की क्वीन भले ही कहा जाता है पर आम्रपाली दुबे के पास इस समय रानी की की तुलना में ज्यादा फिल्में हैं। आम्रपाली को भी भोजपुरी की क्वीन कहा जाता है। दोनों ही ऐक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्ख़ियों भी बने हुए हैं। अच्छा खासा वजन दोनों ने अपना घटा लिया है। आम्रपाली और रानी अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इन्हे देखने के बाद इंडस्ट्री की दूसरी ऐक्ट्रेस ने भी वर्क आउट करना शुरू कर दिया है।

देखें आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी का वायरल हो रहा वीडियो 

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव के साथ साल 2014 में भोजपुरी में डेब्यू किया था। इनकी पहली फिल्म निरहुआ हिदुस्तानी थी जबकि साल 2003 में ही रानी चटर्जी ने भोजपुरी में अपना करियर शुरू कर दिया था। रानी चटर्जी ने मनोज तिवारी के साथ ससुरा बड़ा पैसा वाला फिल्म से शुरुवात की थी।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रानी चटर्जी की फिटनेस का राज़ 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply