Bhojpuri: पवन सिंह के प्यार में दीवानी थीं अक्षरा सिंह, दूसरी शादी की खबर सुनकर हो गई थीं डिप्रेश का शिकार

Pawan Singh: पवन सिंह की वजह से अक्षरा सिंह डिप्रेशन में चली गई थीं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: पवन सिंह के प्यार में दीवानी थीं अक्षरा सिंह, दूसरी शादी की खबर सुनकर हो गई थीं डिप्रेश का शिकार
अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

 भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इस वक्त अपने गानों की वजह से कम और अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी दूसरी पत्नी ज्योति ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं दूसरी पत्नी ज्योति से तलाक भी लेने वाले हैं जिसके चलते उनकी पत्नी ने भारी मुआवजे की मांग भी कर डाली है. लेकिन ये कोई पहली बार नहीं है जब अपनी शादीशुदा जिंदगी और लव लाइफ को लेकर पवन सिंह चर्चा में हों इससे पहले भी वो कई बार ऐसी खबरों की वजह से लाइमलाइट में रहे हैं. वहीं पवन सिंह भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भी डेट कर चुके हैं.यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

पवन सिंह और अक्षरा सिंह
Pawan Singh and Akshara Singh

अक्षरा सिंह को किया है डेट

पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का जबरदस्त अफेयर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ चला. उस वक्त दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब नजर आती थी. लोगों को लगा था ये जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएगी. लेकिन कहा जाता है कि पवन ने अक्षरा को धोखा दिया था. जी हां अचानक पवन सिंह की दूसरी शादी की खबर आई थी. उस दौरान हर कोई हैरान रह गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षरा सिंह इस सच को जान दंग रह गई थीं. पवन सिंह की दूसरी शादी की खबर सुनकर वो काफी हैरान हुई थी. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

डिप्रेशन में चली गई थीं हसीना 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त अक्षरा बुरे दौर से गुजरीं वो तनाव में चली गई थीं लेकिन उनके परिवार ने उनका काफी सपोर्ट किया और इस दुख की घड़ी से उन्हें बाहर निकाला. वहीं ठीक होने के बाद इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस पर खुलकर बात की. उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा भी किया था जिसके मुताबिक पवन सिंह दूसरी शादी के बाद भी अक्षरा से रिश्ता रखना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने इसके लिए साफ मना कर दिया था जिसे लेकर भी उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा था.

अक्षरा सिंह
Akshara Singh and Pawan Singh

पवन सिंह और अक्षरा की लड़ाई 

पवन सिंह की दूसरी शादी के बाद अक्षरा सिंह ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पवन सिंह ने उनका करियर बर्बाद करने का हर संभव प्रयास किया. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि ज्योति सिंह से शादी के बाद भी पवन संबंध रखने के लिए दवाब बनाया करता था. विरोध करने पर शराब के नशे में धुत्त होकर मारपीट किया करता था. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply