Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह-रितेश पांडे की जोड़ी ने मचाया धमाल, 5 करोड़ बार देखा गया वायरल गाना

अक्षरा सिंह के वायरल हो रहे इस गाने के बोल 'गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा' (Gori Tohar Chunri Ba) हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ रितेश पांडे की जोड़ी नजर आ रही है। दोनों की जोड़ी ने गाने में धमाल मचा दिया है।

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह-रितेश पांडे की जोड़ी ने मचाया धमाल, 5 करोड़ बार देखा गया वायरल गाना
अक्षरा सिंह के वायरल गाने का पोस्टर

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इस समय दर्शकों के बीच छाए हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जलवा भी देखने को मिल रहा है। इन दोनों सितारों के गाने और फ़िल्में खूब पसंद की जाती हैं। अब इन दोनों की जोड़ी भी मिलकर धमाल मचा रही है। जहां रितेश पांडे के हिट सॉन्ग की बात की जाए तो ‘काशी हिले, पटना हिले, छपरा हिलेला’, ‘पियवा से पहिले’ अपना धमाल अब भी मचाए हुए हैं। वहीं इसी बीच उनका और अक्षरा सिंह की जोड़ी का एक गाना काफी हिट हो रहा है। इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है।

अक्षरा सिंह के वायरल हो रहे इस गाने के बोल ‘गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा’ (Gori Tohar Chunri Ba) हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ रितेश पांडे की जोड़ी नजर आ रही है। दोनों की जोड़ी ने गाने में धमाल मचा दिया है। इस गाने को रितेश पांडे ने अपनी आवाज दी है वहीं उनका साथ दिया है अंतरा सिंह प्रियंका ने। इस गाने के बोल आशीष वर्मा ने लिखे हैं और इसका संगीत भी आशीष वर्मा ने ही तैयार किया है।

Bhojpuri Video Song: रितेश पांडे और अंतरा सिंह का चला जादू, नया वीडियो सॉन्ग हो रहा है Viral

अक्षरा सिंह के वायरल गाने को यहां देखें:

गाने को यू-ट्यूब पर अब तक दो यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। अब तक इसे 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है। एक यूट्यूब चैनल पर 3 करोड़ और दूसरे चैनल पर 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है।

बता दें अक्षरा सिंह के इस वायरल गाने को जनवरी में पहली बार रिलीज किया गया था। गाने में रितेश पांडे के साथ खूब पसंद किया गया। इसके बाद इस गाने को फरवरी में दूसरी बार रिलीज किया गया। किया गया, जिसमें अक्षरा सिंह और रितेश पांडे की जोरदार कैमेस्ट्री नजर आई। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply