Akshara Singh: अक्षरा सिंह का फिटनेस ट्रेनर पर फूटा गुस्सा, वीडियो शेयर करके निकाली भड़ास

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह बता रही है कि उनके फिटनेस ट्रेनर ने ऐसी क्या बात कही कि उन्हें जिम ही छोड़ना पड़ा.

  |     |     |     |   Published 
Akshara Singh: अक्षरा सिंह का फिटनेस ट्रेनर पर फूटा गुस्सा, वीडियो शेयर करके निकाली भड़ास

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने लटको झटको से भी घायल कर देती हैं. वहीं अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अक्षरा बता रही है कि उनके फिटनेस ट्रेनर ने ऐसी क्या बात कही कि उन्हें जिम ही छोड़ना पड़ा. ये वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) वीडियो में जिम ट्रेनर से नाराज दिख रही हैं. दरअसल ये वीडियो फनी है जो अक्षरा ने अपने ट्रेनर को लेकर बनाई है. यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

                                                                                             अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) लिप्सिंग करती दिख रही है. वो कहती हैं कि जिम वाले भैया बोल रहे हैं मीठा खाना छोड़ दो. छोड़ दिया गाइज, मीठा खाना नहीं जिम जाना. घर में ही कर ले रहे हैं वॉक 1000 स्टेप्स. एक्सरसाइज भी करें, फिर मीठा खाना भी छोड़ दें, फिर कार्ब्स खाना भी छोड़ दे. कुछ दिन में बोलोगे कि सांस लेना भी छोड़ दो. मर जाओ हेल्दी रहोगे. कह रहे हैं कि मीठा नहीं छोड़ोगे तो वेट लॉस नहीं कर पाओगे. नहीं लूज करना है फैट, खुशी मिलती है लड्डू खाने से वह भी छोड़ दे. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का ये वीडियो देवदास के एक डॉयलॉग पर आधारित है. इस रील को अभी तक हजारों लोगों ने देखा और पसंद किया है. लोगों को उनके एक्सप्रेशन खूब पसंद आ रहे हैं.  यह भी पढ़ें: Box Office: जान्हवी कपूर की ‘मिली’ और सोनाक्षी सिन्हा की ‘डबल XL’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, फैंस हुए निराश

                                                                                                अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

बता दें, हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जौनपुर के बदलापुर महोत्सव में पहुंचीं थी. जहां स्टेज पर उन्हें देख लोगों ने पत्थरबाजी की जिसकी वजह से अक्षरा सिंह गुस्से में वहां से चली गईं थीं. वहीं इस मामले पर अक्षरा ने अपनी बात रखी और एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अक्षरा (Akshara Singh) ने कहा है था कि, “इस शो में काफी भारी संख्या में लोग पहुंचे थे और आयोजक ने कहा कि वो इस भीड़ को मैनेज नहीं कर पाएंगे. इसलिए, भगदड़ ना मचे इस वजह से उन्होंने शो को बंद करा दिया और सुरक्षा के लिहाज से मुझे वहां से जाने की सलाह दी.”

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply