राजा राजकुमार के बाद अक्षरा सिंह-रितेश पांडे ने शुरू की फिल्म डोली की शूटिंग, एक्ट्रेस ने बताई मूवी की कहानी

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और रितेश पांडे ने राजा राजाकुमार की शूटिंग के बाद अपनी अगली भोजपुरी फिल्म डोली (Doli Bhojpuri Movie) की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने कहा कि रितेश पांडे के साथ उनही केमिस्ट्री इतनी अच्छी है कि लोग उन्हें कपल समझने लगे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
राजा राजकुमार के बाद अक्षरा सिंह-रितेश पांडे ने शुरू की फिल्म डोली की शूटिंग, एक्ट्रेस ने बताई मूवी की कहानी
भोजपुरी फिल्म के शूटिंग शुरू करने के दौरान अक्षरा सिंह और रितेश पांडे।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों पवन सिंह (Akshara Singh Pawan Singh Controversy) पर लगाए आरोपों की वजह से विवादों में हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि पवन सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिली और वह डिप्रेशन का भी शिकार हुईं। लेकिन वह इन सब मुश्किलों का डटकर सामना करते हुए अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने भोजपुरी फिल्म राजा राजकुमार की शूटिंग पूरी की। इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके अपॉजिट रितेश पांडे हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है।

राजा राजकुमार (Raja Rajkumar Bhojpuri Movie) की शूटिंग के बाद अक्षरा सिंह और रितेश पांडे ने अपनी अगली फिल्म डोली की शूटिंग शुरू कर दी है। यानी एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन दिखेगी। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत वादियों में शूट हो रही है। फिल्म को मंजुल ठाकुर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को लेकर अक्षरा सिंह (Akshara Singh Film ) काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि डोली (Doli Bhojpuri Movie) एक महिला प्रधान फिल्म है। इसमें लव, इमोशन, एक्शन और जबरदस्त म्यूजिक हैं। इसके डायलॉग काफी इंटरेस्टिंग है, जो लोगों को काफी पसंद आएंगे।

कपल समझते हैं लोग

एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey Superhit Songs) की तारीफ करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा, ‘रितेश पांडे बेहतरीन कलाकार हैं। सेट पर हमारी अंडरस्‍टेंडिंग कमाल की है, जिससे लोग हमें कपल भी समझ लेते हैं। लेकिन वे एक अच्छे एक्टर हैं। मंजुल ठाकुर भोजपुरी इंडस्‍ट्री के बड़े डायरेक्ट हैं। उनके साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। मुझे पूरा विश्‍वास है कि यह फिल्‍म ऑडियंस के दिलो दिमाग पर छा जाएगी। फिलहाल हम अपनी शूटिंग पर फोकस्‍ड हैं।’

यहां देखिए, राजा राजकुमार का  दमदार ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply