अक्षरा सिंह ने बताया कहां तक पहुंचा पवन सिंह का केस, अब कैसे चल रहा है उनका काम, पढ़ें Exclusive Interview

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में इस समय पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का विवाद लगातार सुर्ख़ियों में है। अक्षरा सिंह ने मीडिया में पवन सिंह के खिलाफ जमकर जहर उगला। अक्षरा ने पवन के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई।

Author   |     |     |     |   Updated 
अक्षरा सिंह ने बताया कहां तक पहुंचा पवन सिंह का केस, अब कैसे चल रहा है उनका काम, पढ़ें Exclusive Interview
अक्षरा सिंह और पवन सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में इस समय पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का विवाद लगातार सुर्ख़ियों में है। अक्षरा सिंह ने मीडिया में पवन सिंह के खिलाफ जमकर जहर उगला। अक्षरा ने पवन के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई। लेकिन ये जानना बेहद जरूरी है कि ये मामला कहाँ तक पहुंचा है? हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए अक्षरा ने क्या कहा आइए जानते हैं।

सवाल – आपने जो आंदोलन छेड़ रखा है कहा तक पहुँचा ?

अक्षरा सिंह – मामला पुलिस तक पहुँचा है इसमें मेरा अब कुछ कहना सही नहीं होगा। वह अपने मामले की जाँच कर रही है पुलिस अपनी प्रक्रिया में लगी है | बहुत जल्द जो सच सामने आ जाएगा।

सवाल – आप खुश है कानून व्यवस्था से ?

अक्षरा सिंह जी,अभी तक तो सपोर्ट लग मिल रहा है केस दर्ज हुआ है सब पक्ष में है आगे का काम पुलिस कर ही रहे है।

सवाल – अभी तक जो भददी टिप्पड़ी हो रही थी, ट्रॉलर्स ट्रॉल कर रहे, धमकी भरे कॉल आ रहे थे क्या अभी भी जारी है या कम हुए है ?

अक्षरा सिंह  अब जो धमकी दिलवा रहे थे उनका नाम सामने आ गया तो ,जाहिर सी बात है बंद तो होनी ही थी , उन्हें शायद ये पता नहीं ये सारी चीजे ट्रेस होती है, हालाँकि धमकिया बंद हुई है जहां तक बात है भद्दे कमैंट्स और ट्रोलर्स की उनप पर मैं ध्यान नहीं देती | हाँ मैने जो लड़ाई की शुरुआत की है फिलहाल उस पर मेरा ध्यान है।

सवाल – पवन सिंह जी का अभी तक इस मामले को लेकर कोई बयान नहीं आया है ?

अक्षरा सिंह –  ना दे बयान किसने माँगा है मुझे इस मामले में कुछ नहीं कहना है।

सवाल – भोजपुरी जगत में सब ही को इस मामले की जानकारी है इस मामले में बोलने से बचने की कोशिश कर रहे है क्या आपको कोई कॉल आया किसी प्रकार के सपोर्ट का ?

अक्षरा सिंह – देखिये ,भीतर से सब जानते है क्या सच है और क्या गलत ,लेकिन जिसको साथ देना है साथ दे रहे है जिसको नहीं देना वह चुप्प है ,लेकिन मुझे बहुत सरे कॉल आये जो सराह रहे है की किसी ने इस मुददे पर कदम उठया। जैसे पहले भी कहा था मेने ये लड़ाई शुरू की है अगर कोई इसमें मेरा साथ दे रहा है तो बहुत आभारी हु। नहीं दे रहा फिर भी बहुत आभार।

सवाल – फिलहाल जो आपके काम रुके हुए थे ,म्यूजिक रिलीज़ रोके गए थे। क्या अभी भी रुके है या काम चालु है?

अक्षरा सिंह  – म्यूजिक पर जहां रोक लगी हुई थी अभी भी लगी हुई है लेकिन मरता क्या न करता। मैं रुकने वालों में से कहां? में और गाने बनाऊंगी, और अपने चैनल बनाउंगी गाने रिलीज़ करुँगी और जो चैनल है जो इनके दबदबे से डरते नहीं वह मेरा गाना रिलीज करेंगे और कर ही रहे है। मैंने अपना चैनल भी क्रिएट किया है उससे भी गाने आए है। काम चल रहा है।

सवाल – पिछले काफी दिनों से आप काफी परेशान चल रही हैं, क्या अब कोई धमाका ला रही हैं अपने फैंस के लिए ?

अक्षरा सिंह – काफी अच्छी फिल्म के साथ आ रही हुँ। काम किसी का मोहताज नहीं होता, आप किसी एक्टर का इंतज़ार करोगे कि वह आएगा आपको काम दिलाएगा, आपका साथ देगा तो ऐसा नहीं होता। अगर आपका काम अच्छा है आप खुद ही अपना रास्ता ढूंढ लेंगे। मैने अपना रास्ता ढूंढा ,बहुत जल्द ही एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ धमाल मचाने आ रही हूँ अपने दर्शको के लिए।

सवाल – प्रशंसको से आपको सपोर्ट मिल रहा है या अभी भी ट्रोल चालु है ?

अक्षरा सिंह – प्रशंसको ने काफी सपोर्ट किया। मेरे लिए काफी अच्छा रहा कि मेरा सफर किसी से छुपा नहीं रहा। शुरुआत से ही सारी चीज़े मीडिया और जनता के सामने रही हैं। प्रशंसको की काफी शुक्रगुजार हूँ इतने सपोर्ट और विश्वास के लिए।

Exclusive: पवन- अक्षरा सिंह विवाद में अपना नाम घसीटे जाने पर भड़कीं रानी चटर्जी, इस अंदाज में दिया चेतावनी

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें अक्षरा सिंह ने बताया ने बताया कहाँ तक पहुंचा पवन सिंह का मामला 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply