अक्षरा सिंह के नए गाने ‘तू सुधरबा ना’ ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

अक्षरा सिंह के नए गाने के बोल 'तू सुधरबा ना' ( Tu Sudharba Na Song) हैं। इस गाने को अक्षरा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
अक्षरा सिंह के नए गाने ‘तू सुधरबा ना’ ने मचाया धमाल, देखें वीडियो
अक्षरा सिंह के नए गाने 'तू सुधरबा ना' का पोस्टर

Akshara Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में अपने गानों से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक और नया गाना धमाल मचा रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है। अपने नए गाने में अक्षरा सिंह दिलफेंक आशिकों पर जमकर बरस रही हैं। गाना दिलफेंक आशिकों के खिलाफ हैं, जो लड़कियों के साथ धोखा करते हैं।

अक्षरा सिंह के नए गाने के बोल ‘तू सुधरबा ना’ ( Tu Sudharba Na Song) हैं। इस गाने को अक्षरा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। गाना तेजी से वायरल हो रहा है। अक्षरा ने यह गाना खुद अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने को अबतक 30 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने में अक्षरा के अंदाज को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं।

मोनालिसा ने बोल्ड अंदाज से उड़ाए फैंस के होश, गाना ‘हिल्ली पलंग के पलाई’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘तू सुधरबा ना’ यहां देखें:

इससे पहले अक्षरा सिंह का (Akshara Singh Ke Gane) ‘कॉल करें क्या’, ‘मैंने नहीं बुलाया ‘जैसे गाने भी सुपरहिट साबित हुए। अक्षरा सिंह ने इन गानों को भी उनके फैंस ने खूब पसंद किया। वहीं अब अक्षरा का नया गाना ‘तू सुधरबा ना’ काफी वायरल हो रहा है।

बता दें हाल ही में अक्षरा सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भी एक गाना गया था। अक्षरा सिंह के इस गाने को खूब पसंद किया गया। अब अक्षरा सिंह का गाना ‘तू सुधरबा ना’ भी पहले दिन से वायरल हो रहा है।

Bhojpuri Hit Jodi: भोजपुरी सिनेमा की शानदार जोड़ियां, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से मचाया धमाल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply