Akshara Singh Sawan Song: सावन के महीने में भोलेनाथ की भक्ति में डूबी नजर आईं अक्षरा सिंह, वायरल हो रहा वीडियो

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों सावन के महीने में एक के बाद एक बोल बम सॉन्ग रिलीज कर रही हैं. सावन के महीने में अक्षरा सिंह भोलेनाथ की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए गाने की वीडियो भी साझा की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh Sawan Song: सावन के महीने में भोलेनाथ की भक्ति में डूबी नजर आईं अक्षरा सिंह, वायरल हो रहा वीडियो

Akshara Singh Sawan Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों सावन के महीने में एक के बाद एक बोल बम सॉन्ग रिलीज कर रही हैं. सावन के महीने में अक्षरा सिंह भोलेनाथ की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए गाने की वीडियो भी साझा की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh Bolbam Song) ने जो सावन सॉन्ग रिलीज किया है उसके बोल ‘भोलेनाथ चले आओ’ (Bholenath Chale Aawo) हैं. इस सावन सॉन्ग में अक्षरा सिंह भोलेनाथ की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं.

अक्षरा सिंह ने अपने गाने ‘भोलेनाथ चले आओ’ का एक रील बनाकर इंस्टाग्राम पर साझा भी किया है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा भोलेनाथ की पूजा करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो के साथ अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरा तो सहारा ही मेरा बाबा है.’

अक्षरा सिंह का वीडियो:

बोल बम सॉन्ग ‘भोलेनाथ चले आओ’ को अक्षरा सिंह ने ही अपनी आवाज में गाया है. इस वीडियो सॉन्ग में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह का देसी लुक काफी प्यारा लग रहा है. अक्षरा सिंह के इस बोल बम सॉन्ग को 1 अगस्त 2022 को अक्षरा सिंह के आधिकारिक यूट्यूब चैनल Akshara Singh Official पर रिलीज किया गया है.

हाल ही में अक्षरा सिंह ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) से मुलाकात की. आमिर और अक्षरा की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने कहा, “बिना शारीरिक संबंध बनाए नहीं मिलती फिल्म”, KRK ने उड़ाई धज्जियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply