Akshara Singh Ke Gane: जब अक्षरा सिंह ने दिया अपने प्रेमी को गुरु ज्ञान! गाना हुआ वायरल

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह आज भी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उनका जादू अब भी भोजपुरी गानों में खूब देखने को मिलता है। वहीं अक्षरा सिंह का जलबा मगही गानों में भी देखने को मिल रहा है। अक्षरा सिंह (akshara singh) का मगही गाना 'हसले घरवा बसो है बेटा' (hasle gharwa baso hai beta) रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है।

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh Ke Gane: जब अक्षरा सिंह ने दिया अपने प्रेमी को गुरु ज्ञान! गाना हुआ वायरल
अक्षरा सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Akshara Singh Ke Gane: भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह आज भी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उनका जादू अब भी भोजपुरी गानों में खूब देखने को मिलता है। वहीं अक्षरा सिंह का जलबा मगही गानों में भी देखने को मिल रहा है। अक्षरा सिंह (akshara singh) का मगही गाना ‘हसले घरवा बसो है बेटा’ (hasle gharwa baso hai beta) रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है।

अक्षरा सिंह का गाना ‘हसले घरवा बसो है बेटा’ वेद एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह की खूबसूरत आवाज के साथ मेल वॉइस में शिव कुमार बिक्कू (shiv kumar bikku) का है।

Pornography Case: एक्ट्रेस गहना वशिष्ट ने लगाया मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप! कहा- मांगे थे 15 लाख

अक्षरा सिंह का गाना ‘हसले घरवा बसो है बेटा’

अक्षरा सिंह के गाने का जादू भोजपुरी दर्शकों पर खूब चढ़ रहा है। अबतक इस गाने को 1,477,015 बार देखा जा चुका है। यह एक मगही लोक गीत है, जिसको भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। ‘हसले घरवा बसो है बेटा’ को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि यह गाना बेहद खूबसूरत है।

गाने के अनुभव को लेकर अक्षरा सिंह के कहा मुझे यह गाना करके बहुत मजा आया, उम्मीद है मेरे फैंस और चाहने वालों को भी खूब पसंद आएगी। अक्षरा सिंह कहती हैं, ‘मगही, भोजपुरी की तरह बिहार की भाषा है, इसलिए मुझे इसमें काम करने को कोई दिक्कत नहीं हुई।

इमरान हाशमी का जबरदस्त ट्रॉन्सफॉर्मेशन, सलमान खान को देंगे टक्कर!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply