Akshara Singh Bhojpuri Song 2021: नवरात्रि पर चला अक्षरा सिंह का जादू! ‘दिल की पुकार’ सॉन्ग हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह का नवरात्रि स्पेशल देवी गीत इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह के इस गीत के बोल 'दिल की पुकार' हैं। रिलीज होते ही ये भोजपुरी देवी गीत जमकर धमाल मचा रहा है। अक्षरा सिंह का यह देवी गीत बेहद मार्मिक है और यह महज कुछ ही घंटों में यूट्यूब के टॉप 20 में ट्रेंड करने लगा।

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh Bhojpuri Song 2021: नवरात्रि पर चला अक्षरा सिंह का जादू! ‘दिल की पुकार’ सॉन्ग हुआ वायरल
अक्षरा सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Navratri Special Bhojpuri Devi Geet 2021: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह का नवरात्रि स्पेशल देवी गीत इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह के इस गीत के बोल ‘दिल की पुकार’ हैं। रिलीज होते ही ये भोजपुरी देवी गीत जमकर धमाल मचा रहा है। अक्षरा सिंह का यह देवी गीत बेहद मार्मिक है और यह महज कुछ ही घंटों में यूट्यूब के टॉप 20 में ट्रेंड करने लगा।

अक्षरा सिंह के इस नए देवी गीत को भोजपुरी दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। वायरल हो रहे इस देवी गीत में अक्षरा खुद देवी मां से अर्जी लगाती नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह के इस देवी गीत को अब तक 396,933 बार देखा जा चुका है।

Akshara Singh Photos: अक्षरा सिंह की दिलकश अदाओं ने किया फैंस को मदहोश! देखें तस्वीरें

अक्षरा सिंह का देवी गीत 2021 ‘दिल की पुकार’

‘दिल की पुकार’ देवी गीत को अक्षरा सिंह ने अपनी प्यारी आवाज में गाया है। इस गाने के लीरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वहीं इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू जी का है। इसे लकी ने कोरियोग्राफर किया हैं और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षरा सिंह हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आई थीं। अक्षरा सिंह की जोड़ी हिंदी म्यूजिक वीडियो में दिखी। उन्होंने सिंगर बी प्राक (B Praak) के साथ भी काम किया है।

नुसरत जहां शादी को लेकर फिर आईं सुर्खियों में! यश को कहने लगीं हसबेंड! शेयर की PHOTOS

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply