Akshara Singh Ke Gane: अक्षरा सिंह के गाने ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह इन दिनों अपने नए-नए म्यूजिक एल्बम से धमाल मचाए हुए हैं। म्यूजिक सेंसेशन अक्षरा सिंह का अब नया गाना 'लड़कियों को यूं ना पटाया करो' रिलीज होने के साथ ही वायरल होने लगा है। एक बार फिर से अक्षरा सिंह इस गाने में लड़कियों का प्रतिनिधित्व करते नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh Ke Gane: अक्षरा सिंह के गाने ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो
अक्षरा सिंह का नया गाना (फोटो: सोशल मीडिया)

Akshara Singh Ke Gane: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपने नए-नए म्यूजिक एल्बम से धमाल मचाए हुए हैं। म्यूजिक सेंसेशन अक्षरा सिंह का अब नया गाना ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ रिलीज होने के साथ ही वायरल होने लगा है। एक बार फिर से अक्षरा सिंह इस गाने में लड़कियों का प्रतिनिधित्व करते नजर आ रही हैं।

अक्षरा सिंह के इस रोमांटिक गाने में उनकी खूबसूरत आवाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है। अक्षरा का यह गाना उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। अपने इस गाने के माध्यम से अक्षरा सिंह लड़कियों को सीख देती हुई नजर आ रही हैं।

Pawan Singh Ka Gana: पवन सिंह के गाने ‘तुमसा कोई प्यारा’ ने बनाया नया रिकॉर्ड! गाने पर बने 10 लाख रील्स

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’

अक्षरा सिंह ने अपने गाने ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ को लेकर कहा है कि ”यह सबको पसंद आएगा। इस गाने में एक उम्मीद की गुजारिश है। हर कोई अपने आप में खास होता है, इसलिए किसी के साथ गलत नहीं हो। यही संदेश हमारा गाना देता है।” अक्षरा सिंह के गाने ‘पानी-पानी’ की सफलता के बाद बॉलीवुड में भी उनकी एंट्री हो चुकी है।

बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह ने टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा के साथ मुलाकात की थी, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि वे जल्द ही बॉलीवुड के और भी म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। अक्षरा सिंह बिग बॉस के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं।

अक्षरा भी समय समय पर अच्छे म्यूजिक वीडियो लेकर आती रहती हैं, जो खूब पसंद भी किया जाता है. उसी कड़ी में गाना ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ है, जिसे अक्षरा ने अपनी आवाज दी है और इसमें अभिनय भी किया है।

Shehnaaz Gill Photos: ‘बिग बॉस 15’ में दिखा शहनाज गिल का ‘धाकड़’ अंदाज, देखें फोटोज

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरें यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply