Akshara Singh Chhath Song: अक्षरा सिंह के छठ गीत की इंटरनेट पर धूम! देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक और अपने अभिनय से फैन्स के दिलों में खास जगह बनाने वाली अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इस बार 'बिग बॉस ओटीटी' फेम एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नया छठ गीत ‘बड़ा भाग पवले बाड़े’ तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh Chhath Song: अक्षरा सिंह के छठ गीत की इंटरनेट पर धूम! देखें वीडियो
अक्षरा सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Akshara Singh Chhath Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक और अपने अभिनय से फैन्स के दिलों में खास जगह बनाने वाली अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नया छठ गीत ‘बड़ा भाग पवले बाड़े’ तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्षरा सिंह का नया छठ गीत आपको इमोशनल कर देगा। अक्षरा ने इसे अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है और अबतक इसपर लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस सॉन्ग के बोल मनोज मतलबी और म्यूजिक घुंघरू जी ने लिखे है। रिलीज होने के बाद से ही अक्षरा सिंह के इस गाने ने सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

जाह्नवी कपूर ने बोल्ड अंदाज में दिए कई पोज! देखते ही देखते हो गए वायरल

अक्षरा सिंह के छठ गीत की इंटरनेट पर धूम!

अक्षरा सिंह के इस नए छठ गीत को चाहने वाले खूब देख रहे हैं। वहीं वीडियो सॉन्ग में आपको अक्षरा की शानदार एक्टिंग भी देखने को मिलेगी। ये सॉन्ग आपको इमोशनल कर देगा।

इससे पहले हाल ही अक्षरा सिंह का एक गाना ‘बज जाई छागल’ (Baj Jaai Chhagal) हाल ही में रिलीज हुआ। अक्षरा सिंह के इस गाने ने भी रिलीज के बाद से ही धूम मचा दी। इस वीडियो सॉन्ग में अक्षरा सिंह का कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है।

दिवाली पर कुछ इस अंदाज में नजर आए बॉलीवुड सितारे! देखें PHOTOS

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply