Akshara Singh: MMS कांड के बाद फिर मुश्किलों में आई अक्षरा सिंह, पुलिस ने एक्ट्रेस के फरार होने के लगाए पोस्टर

Akshara Singh Arrested: भोजपुरी जगत की बाला अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है. इस बार अक्षरा कानूनी पचड़ों में फंसी हुई हैं.

  |     |     |     |   Published 
Akshara Singh: MMS कांड के बाद फिर मुश्किलों में आई अक्षरा सिंह, पुलिस ने एक्ट्रेस के फरार होने के लगाए पोस्टर
MMS कांड के बाद मुश्किलों में अक्षरा सिंह

Akshara Singh Arrested: भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर किसी न किसी विवाद की वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में जौनपुर के बदलापुर में चल रहे दो दिवसीय ‘बदलापुर महोत्सव’ में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने के दौरान ईंट पत्थर बरसाए गए. जिसके बाद अक्षरा काफी चर्चा में गईं थी. वहीं अब एक बार फिर भोजपुरी की बाला सुर्खियों में छाई हुई है. इस बार अक्षरा कानूनी पचड़ों में फंसी हुई हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के घर के बाहर फरार वाले पोस्टर लगाए गए हैं.

नियमों का उल्लंघन किया अक्षरा ने:

दरअसल, भोजपुरी की शेरनी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को कोरोना कल के समय एक स्टेज शो करना भारी पड़ गया. जिसके चलते अब एक्ट्रेस पर पुलिस ने शिकंजा कसा है. जानकारी के मुताबिक नवंबर 2021 में बाहुबली मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन कार्यक्रम में अक्षरा सिंह को कार्यक्रम करने के लिए बुलाया गया था. अक्षरा सिंह का ये कार्यक्रम सार्वजनिक था. अक्षरा (Akshara Singh) के कार्यक्रम का ये वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था. इस कार्यक्रम में कोरोना के दिनों में लगे हुए नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया था. इसके बाद पुलिस ने इस बात को संज्ञान में लेते हुए मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी, अभिनेत्री अक्षरा सिंह और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ मामला दर्ज किया. यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर ने पैपराजी पर जासूसी का लगाया आरोप, कही हैरान करने वाली बात

Akshara Singh Police Case
मुश्किलों में अक्षरा सिंह

अक्षरा के खिलाफ पुलिस एक्टिव:

बताया जा रहा है कि इस मामले में मुन्ना शुक्ला समेत अन्य आरोपियों ने कोर्ट से जमानत ले ली थी. लेकिन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने जमानत नहीं मांगी. इस वजह से पुलिस ने अब उसके घर पर नोटिस चस्पा किया है. हालांकि अब बताया जा रहा है कि पुलिस अक्षरा सिंह के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी करवा चुकी है. पुलिस की ओर से ये कदम करीब दो महीने पहले उठाया गया था, जिसके बाद अब पुलिस एक बार फिर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के फरारी के पोस्टर लगवा दिए हैं. इस पोस्टर में अक्षरा को फरार बताया गया है. गौरतलब है कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों किसी न किसी विवाद को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी एमएमएस कांड को लेकर तो, कभी उनके कार्यक्रमों में हुआ बवाल और आप कोर्ट-कचहरी के चक्कर में.

यह भी पढ़ें: शोएब मालिक से पहले रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा, सबके सामने बयां की थी अपनी मोहब्बत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply