बिग बॉस 13 से निकलते ही खेसारी लाल यादव का दिल्ली में धमाल, एक साथ भोजपुरी के कई स्टार एक ही मंच पर

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में खोए खोए से नजर आए। कुछ ख़ास प्रदर्शन न दिखा पाने की वजह से खेसारी लाल यादव को सलमान के शो बाहर निकाल दिया गया।

Author   |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस 13 से निकलते ही खेसारी लाल यादव का दिल्ली में धमाल, एक साथ भोजपुरी के कई स्टार एक ही मंच पर
भोजपुरी कलाकार (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में खोए खोए से नजर आए। कुछ ख़ास प्रदर्शन न दिखा पाने की वजह से खेसारी लाल यादव को सलमान के शो बाहर निकाल दिया गया। लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आते ही फिर एक बार खेसारी यादव का जलवा देखने को मिला है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं बीती रात की। जहाँ खेसारी लाल यादव ने गैलक्सी नाइट ऑफ भोजपुरी के मंच पर अपने ठुमकों और पावरफुल आवाज से दिल्‍ली का दिल जीत लिया।

गौरतलब है कि द्वारका स्थित शहीद भगत सिंह पार्क में आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में खेसारीलाल यादव ने खूब धमाल मचाया और लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। बिग बॉस के घर से आने के बाद उनका यह पहला स्‍टेज शो था। इस मंच पर पहुँचते ही खेसारी ने अपने फैंस से कहा – अब मैं रिलेक्‍स फील कर रहा हूँ। बिग बॉस में तो रोटी भी चुराकर लोग खाते हैं। 13 – 14 लोगों को देखकर मैं फ्रस्‍टेट हो गया था। लेकिन यहां लाखों की भीड़ देख कर मैं बेहद खुश हूँ।

गैलेक्‍सी नाइट ऑफ भोजपुरी में उन्‍होंने इस कार्यक्रम के आयोजक गैलेक्सी एंटरटेनमेंट, विकास सिंह बीरप्‍पन, कुमार प्रणव, प्रदीप सिंह, पवन पांडेय और नील सिंह का भी आभार व्‍यक्‍त किया। इस मौके पर उनके साथ स्‍मृति सिन्‍हा भी मस्‍ती करतीं नजर आयीं, जिनके साथ अभी हाल ही में उनकी फिल्‍म भाग खेसारी भाग रिलीज हुई थी। समर सिंह और पूनम दुबे के साथ भी उन्‍होंने जमकर ठुमके लगाये।

देखें तस्वीरें 

कार्यक्रम में यश मिश्रा, राकेश मिश्रा, समर सिंह, स्‍मृति सिन्‍हा, श्‍यामली श्रीवास्‍तव, पूनम दुबे, प्रियांशु सिंह, आयशा कश्‍यप और ज्‍योति माही के परफॉर्मेंस पर भी लोग मदमस्‍त नजर आये। इससे पहले खेसारीलाल यादव ने लंबे वक्‍त बाद स्‍मृति सिन्‍हा के साथ लौंड डांस किया, जिसकी उनको महारत हासिल है। तो लुंगी में समर सिंह के साथ भी खेसारीलाल यादव ने खूब धमाल मचाया।

इस दौरान उन्‍होंने कहा कि मुझे अपने देश में प्‍यार और सम्‍मान चाहिए, इसलिए मैं सिंगापुर में होने वाले अवार्ड शो में ना जाकर आपके पास दिल्‍ली में आया हूं। यहां से मेरी भी कई यादें जुड़ी हैं। मुझे अपने देश में लोगों से प्‍यार पाना अच्‍छा लगता है। खेसारीलाल अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए भावुक भी हुए।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव का इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply