खेसारी लाल की हीरोइन सहर आफसा ने खोले इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू के राज, कहा-जब मेरी फोटो देखी तो…

'मेहंदी लगा के रखना 3' में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की हीरोइन सहर आफसा (saher afsa) फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद चर्चा में आ गई हैं।

  |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल की हीरोइन सहर आफसा ने खोले इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू के राज, कहा-जब मेरी फोटो देखी तो…
सहर आफसा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘मेहंदी लगा के रखना 3’ में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की हीरोइन सहर आफसा (saher afsa) फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद चर्चा में आ गई हैं। सहर आफसा के अभिनय की भी तारीफ़ की जा रही है। वहीं अब सहर आफसा ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपने डेब्यू को लेकर कई बातें बताई हैं।

सहर आफसा (Seher Afsa) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा कि भोजपुरी फिल्‍म के बारे में कभी सोचा भी नहीं था। या ये कहूं कि मुझे इस इंडस्‍ट्री के बारे में कुछ भी नहीं पता था। भोजपुरी सिनेमा में मुझे एंट्री मेरी फ्रेंड के चलते मिली। मेरी फ्रेंड ने मुझे यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा से मिलवाया था, लेकिन इससे पहले ही मेरी फ्रेंड ने मेरा फोटो उन्‍हें दिखा दिया था। जिसके बाद अभय सिन्‍हा ने मुझे मुंबई बुलाया।

Khesari Lal Yadav Video: खेसारी लाल के गाने ‘जाना तानी जान ना बदल सकेलू तू’ ने मचाया धमाल

इसी के साथ ही सहर ने आगे बताया कि फिल्‍म में मैं एक डीसेंट लड़की की भूमिका निभा रही हूँ, जो एक डॉक्‍टर है। उन्होंने फिल्‍म में अपने किरदार को लेकर कहा कि उनका नाम डॉ. पल्‍लवी है, जो एक शहर से चल कर दूसरे शहर में आती है। यह किरदार निभाने में मुझे ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा, क्योंकि सेट पर मौजूद लोगों ने मेरा बड़ा खयाल रखा। मुझे काफी सपोर्ट भी मिला।

Khesari Lal Video Song: खेसारी लाल का गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, व्यूज हुए 3 करोड़ के पार

बता दें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और सहर की फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ का भोजपुरी गाना वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने के बोल ‘ओठवा से मधु चुए’ हैं। वीडियो हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। जिसके खूब पसंद किया जा रहा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply