प्रेम वियोग में तड़पती नज़र आई एक्ट्रेस रितु सिंह, अंकुश राजा का नया गाना पियाव किरा धारावे हुआ रिलीज

अंकुश राजा और प्लेबैक सिंगर कल्पना का नाया गाना पियवा किरिया धरावे' (Piyava kiriya Dharave) को अंकुश राजा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में कि एक्ट्रेस रितु सिंह (Ritu Singh) प्रेम वियोग में तड़पती नज़र आ रही हैं. पहले एक्ट्रेस रितु सिंह. राजा से प्यार करती हैं लेकिन बाद में उनकी शादी अंकुश से हो जाती है. जिस वज़ह से वह

  |     |     |     |   Updated 
प्रेम वियोग में तड़पती नज़र आई एक्ट्रेस रितु सिंह, अंकुश राजा का नया गाना पियाव किरा धारावे हुआ  रिलीज

अंकुश राजा (Ankush Raja) भोजपुरी-भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपनी दिलकश अवाज से जाने जाते है. उनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है. फैंस उनके हर गाने का बेस्ब्री से इंतेजार करते है.. ऐसे में अब अंकुश राजा ने प्लेबैक सिंगर कल्पना के साथ धमाल मचाया है. दोनों की बेहतरीन आवाज़ में नाया गाना पियवा किरिया धरावे’ (Piyava kiriya Dharave) रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है

Ankush Raja
Ankush Raja
Ankush Raja
Ankush Raja

नाया गाना पियवा किरिया धरावे

दरअस. अंकुश राजा और प्लेबैक सिंगर कल्पना का नाया गाना पियवा किरिया धरावे’ (Piyava kiriya Dharave) को अंकुश राजा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में कि एक्ट्रेस रितु सिंह (Ritu Singh) प्रेम वियोग में तड़पती नज़र आ रही हैं. पहले एक्ट्रेस रितु सिंह. राजा से प्यार करती हैं लेकिन बाद में उनकी शादी अंकुश से हो जाती है. जिस वज़ह से वह काफ़ी परेशान रहती हैं. वही जब अंकुश को उन पर शक होता है कि वह किसी और से बात करती हैं. इस पर अंकुश र उन्हें अपनी क़सम भी दे देते हैं कि सब कुछ सच-सच बता दें. लेकिन एक्ट्रेस इन सब से परेशान होकर अपने माइके चली जाती हैं जहां वह एक बार फिर से अपने पुराने प्यार राजा से मिलती हैं और रो-रोकर प्रेम वियोग में कहती हैं कि उनका पति उनके बारे में सब कुछ जानने के लिए क़सम देता है मगर अपने बारे में कुछ नहीं बताता है. इस दौरान दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है. इनके वीडियो को करीब डेढ़ लाख व्यूज भी मिल चुके हैं. साथ ही 13 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

गाने के लिरिक्स

बता दे कि गाना ‘पियवा किरिया धरावे’ (Bhojpuri Song Piyava kiriya Dharave) के लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. सिं वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव. डीओपी राजेश राठौर. एडिटर नंदन कुंदन. प्रोडक्शन पंकज सोनी हैं. डीआई रोहित सिंह हैं. गार्जियन लखन बाबा हैं. मैनेजमेंट नितेश यादव नेता जी का है.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी से शादी के सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कह दिया “Sorry”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply