एक्ट्रेस मोनालिसा ने पति के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस, ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़ी …

आज यानी 15 अगस्त के मौके पर हर भारतीय आजादी का पर्व बड़े धूमधाम से मना रहा है. हर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़ रहा है. इस अभियान में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक के सेलेब्स जुड़ रहे हैं. भोजपुरी के तमाम सेलेब्स ने […]

  |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस मोनालिसा ने पति के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस, ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़ी …

आज यानी 15 अगस्त के मौके पर हर भारतीय आजादी का पर्व बड़े धूमधाम से मना रहा है. हर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़ रहा है. इस अभियान में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक के सेलेब्स जुड़ रहे हैं. भोजपुरी के तमाम सेलेब्स ने फोटोज शेयर कर लोगों को आजादी के अमृत महोत्सव की शुभकामनाएं दी. भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहिट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भी इस अभियान से जुड़ी.

शेयर की तस्वीर :

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ तिरंगा लहराते तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘स्वतंत्रता दिवस के 75वें वर्ष का जश्न…स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं…जय हिन्द..’ इन तस्वीरों में मोनालिसा अपने पति के साथ ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कलरफुल दुपट्टे के साथ व्हाइट सूट पहना हुआ है. वहीं विक्रांत सिंह सफेद शर्ट और कैजुअल पैंट पहने नजर आ रहे हैं.

 


आपको बता दें, भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सितारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने फैन्स को आजादी के पर्व यानी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी और ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़ गए.

 

यह भी पढ़ें: इस शख्स ने उर्फी जावेद को किया ब्लैकमेल, वीडियो सेक्स की करी डिमांड …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply