भोजपुरी छठ गीत: छठ पर्व पर आम्रपाली दुबे के गीत घरे घरे होता माई के बरतिया की धूम! देखें Video

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के छठ गीत 'घरे घरे होता माई के बरतिया' (Ghare Ghare Hota Chhathi Maai ke Varatiya) की धूम देखने को मिल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी छठ गीत: छठ पर्व पर आम्रपाली दुबे के गीत घरे घरे होता माई के बरतिया की धूम! देखें Video
आम्रपाली दुबे का छठ गीत 'घरे घरे होता माई के बरतिया'

Aamrapali Dubey Chhath Geet: बिहार और उत्तर-प्रदेश में छठ त्योहार को बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है। इस दिन हर घर में एक अलग ही रौनक देखने को मिलती है। तीन चलने वाले इस त्योहार पर बिहार में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। इसी को लेकर भोजपुरी सितारों ने इस पर्व पर कई भोजपुरी गानें तैयार किये हैं। इन गानों को खूब पसंद भी किया जाता है। आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के छठ गीत ‘घरे घरे होता माई के बरतिया’ की धूम देखने को मिल रही है।

आम्रपाली दुबे ने कई छठ गीत गए हैं। इनमें से एक ‘घरे घरे होता माई के बरतिया’ इस समय काफी पसंद किया जा रहा है। आम्रपाली का यह गाना काफी पुराना है, लेकिन आज भी काफी पॉप्युलर है। छठ पर्व जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे इन गीतों की गूंज और भी बढ़ जाएगी। आम्रपाली दुबे का यह गाना फिल्म ‘लगल रहा बताशा’ का है।

Pawan Singh Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का ‘रुसल बानी का’ सॉन्ग, मिले 80 लाख व्यूज

आम्रपाली दुबे का छठ गीत ‘घरे घरे होता माई के बरतिया’

‘घरे घरे होता माई के बरतिया’ भोजपुरी छठ गीत को कल्पना ने अपनी आवाज दी है। इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं। अब तक इस गाने को 1 करोड़ से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Khesari Lal Yadav Video Song:खेसारी लाल के ‘हमर मउगी खेले PUBG’ गाने की धूम, मिले 12 करोड़ व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply