Aamrapali Dubey Song:निरहुआ और आम्रपाली के चद्दर हिली की ना जाना गाना ने मचाई धूम, देखें वीडियो

निरहुआ और आम्रपाली दोनों की जोड़ी को इनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इनकी फ़िल्में और गाने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा देते हैं। वहीं अब निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
Aamrapali Dubey Song:निरहुआ और आम्रपाली के चद्दर हिली की ना जाना गाना ने मचाई धूम, देखें वीडियो
निरहुआ और आम्रपाली दुबे की तस्वीर

Amrapali Dubey and Nirahua video Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey) की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ियों में गिना जाता है। इन दोनों की जोड़ी को इनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इनकी फ़िल्में और गाने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा देते हैं। वहीं अब निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का रोमांस से भरपूर गाना ‘चादर हिली की ना जान’ (chaddar hilli ki na jaan) इस समय यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की कमल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में दोनों कलाकार एक बड़ी सी चादर में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में इन दोनों स्टार की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

‘चद्दर हिली की ना जाना’ गाने का वीडियो यहां देखें:

वायरल हो रहा गाना फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का है। इस गाने को कल्पना और ओम् झा ने मिलकर गाया है। इसी के साथ ही इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव और ओम् झा ने लिखें है।

Anjor Kare India Mein Bhojpuri Song: निरहुआ-आम्रपाली दुबे की जोड़ी का फिर चला जादू, गाना हो रहा है वायरल

वायरल हो रहे गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक चादर में ढके हुए नजर आ रहे हैं और रोमांस कर रहे हैं। इस गाने को अबतक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में आम्रपाली दुबे की अदाओं को देख हर कोई उनका फैन बन जाएगा। इस गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है।

Rani Chatterjee Photos:रानी चटर्जी ने साड़ी पहन जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply