Aaj Kambal Mein Chambal Song: रूठे पवन सिंह को ऐसे मना रही हैं काजल राघवानी, देखिए ये रोमेंटिक सॉन्ग

भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस काजल राघवानी का रोमेंटिक सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग का नाम आज कंबल में चंबल (Aaj Kambal Mein Chambal) है। इस सॉन्ग में काजल राघवान काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Aaj Kambal Mein Chambal Song: रूठे पवन सिंह को ऐसे मना रही हैं काजल राघवानी, देखिए ये रोमेंटिक सॉन्ग
काजल राघवानी और पवन सिंह। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस काजल राघवानी का रोमेंटिक सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग का नाम आज कंबल में चंबल (Aaj Kambal Mein Chambal) है। यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म तेरे जैसा यार कहां से हैं। इस सॉन्ग को बॉबी दत्ता ने गाया है और इसे श्याम देहाती ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक कंपोज मधुकर आनंद ने किया है। भोजपुरिया जवार पवन सिंह और काजल राघवानी के इस सॉन्ग का काफी पसंद कर रहे है।

आज कंबल में चंबल सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 29 लाख से ज्यादा यानी 2,953,397 बार देखा जा चुका है। इसमें पवन सिंह (Pawan Singh Song) और काजल राघवानी के बीच रोमेंटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस सॉन्ग में पवन सिंह रूठे हुए हैं और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani Hot Song) उन्हें बेहद ही खास तरीके से मना रही हैं। गुलाबी साड़ी में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं। सॉन्ग को काफी खूबसूरती से फिल्माया गया है।

यहां देखिएं पवन सिंह और काजल राघवानी का सॉन्ग आज कंबल में चंबल…

काजल राघवानी और पवन सिंह की ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म भी इस सॉन्ग की तरह सुपरहिट हुई थी। फिल्म में इन दोनों भोजपुरी स्टार्स के अलावा आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह(Anjana Singh), करिश्मा मित्तल, अवधेश मिश्रा लीड रोल में थे। फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस रवि भूषण ने किया था।

इनके साथ बनी काजल राघवानी की जोड़ी

काजल राघवानी ने इस फिल्म में भले ही पवन सिंह के साथ काम किया, लेकिन उनकी सुपरहिट जोड़ी बनी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) के साथ। वहीं पवन सिंह की भी जोड़ी मोनालिसा और अक्षरा सिंह (Akshara Singh Bold Dance ) के साथ लोगों के बीच काफी पॉपुलर रही।

लता मंगेशकर के गाए 5 ब्लॉकबस्टर भोजपुरी सॉन्ग 

यहां देखिए पवन सिंह पर अक्षरा सिंह ने क्या-क्या आरोप लगाए…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply