पटना की ग्रेजुएट चायवाली के सपोर्ट में उतरी अक्षरा सिंह, गुस्से में कहा- ‘लानत है बिहार सरकार पर’

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिहार की ग्रेजुएट चायवाली के सपोर्ट में आई हैं. उन्होंने प्रियंका गुप्ता का स्टॉल तोड़ देने की वजह से बिहार सरकार पर निशाना साधा है.

  |     |     |     |   Updated 
पटना की ग्रेजुएट चायवाली के सपोर्ट में उतरी अक्षरा सिंह, गुस्से में कहा- ‘लानत है बिहार सरकार पर’

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं वो अपनी फिल्मों से भी लोगों को दीवाना कर देती हैं. अक्षरा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर बात रखती नजर आती हैं. ऐसे में पटना में टी-स्टॉल चलाने वाली ग्रेजुएट चाय वाली का बिहार सरकार ने स्टॉल तोड़ दिया, जिसके बाद प्रियंका गुप्ता का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उन्हें रोते और बिलखते देखा गया था. अब उनके सपोर्ट में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आई हैं और वो एक वीडियो शेयर कर बिहार सरकार पर गुस्सा जाहिर किया है. यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

अक्षरा सिंह को आया गुस्सा 

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर टी-स्टॉल चलाने वाली ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका गुप्ता का वीडियो शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि बुल्डोजर से चाय वाली का टी-स्टॉल को तोड़ा जा रहा है. इसे शेयर करने के साथ ही अक्षरा ने ग्रेजुएट चाय वाली का सपोर्ट किया है और बिहार सरकार के खिलाफ अवाज उठाते हुए प्रशासन पर भी निशाना साधा है.

Akshara Singh Post
Akshara Singh Post

पोस्ट कर के जताई नाराजगी 

एक्ट्रेस ने एक ट्वीट कर के लिखा कि, ‘ये है महिला सशक्तिकरण का जीता जागता नमूना… एक लड़की समाज की झूठी बिडम्बनाओं को तोड़कर खुद से कुछ करने की साहस जुटाती है तो सरकारी बाबू से लेकर प्रसाशन और समाज के ठेकेदार से मीडिया कर्मी तक सब तब तक मूकदर्शक बने रहते हैं, प्रताड़ित करते है जब तक कि वो लड़की वैश्या ना बन जाए… तुम्हारी हिम्मत तब कहां होती है, जब राजशाही में बैठे लोग तुम्हारी पल-पल धज्जियां उड़ाते हैं… मौन रहो तुम सब, चुप रहो क्योंकि तुम सब भी कातिल हो एक लड़की के सामाजिक ढांचे को ध्वस्त करने में… तुझे चाहिए सिर्फ मसाला मेरे लाला… ये रहा सरकार का महिला सशक्तिकरण का नमूना… कही जगह देकर बसा नहीं सकते पर पल में लड़की को उजाड़ देने का धौंस रखते हैं. लानत है आप लोगों पर… बिहार सरकार’.

Akshara
अक्षरा सिंह

क्या है पूरा मामला?

अगर मामले के बारे में बात की जाए तो बिहार में टी-स्टॉल लगाने वाली ग्रेजुएट चाय वाली प्रिंयका गुप्ता बोरिंग रोड में अपना टी-स्टॉल लगाती थीं. वहां से अचानक उनका ठेला गायब हो गया था. अब बताया जा रहा है कि वहां बस दो डस्टबिन हैं. प्रियंका गुप्ता ने इस पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पटना नगर निगम पर आरोप लगा रही हैं. वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘जब मुझे नगर निगम के कमिश्नर सर से परमिशन मिली है कुछ दिनों के लिए यहां अपना कार्ट लगाने की तो बार-बार मेरा स्टॉल क्यों उठा लिया जाता है.’ वो आगे कहती हैं कि ‘मैं सिस्टम से हार मान गई हूं. जिन-जिन लोगों की फ्रेंचाइजी का पैसा लिया है वो उनको पैसा वापस करने जा रही हैं.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘अब वो अपनी कंपनी को बंद करने जा रही हैं’.

बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है और उनके गानों का भी फैंस इंतजार करते हैं. अक्षरा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply